चावल के पैकेट में ग्राहक को मिला मरा हुआ फ्राइड माउस
AM talk ... Sab Aap Tak...

BLOGS CONTAIN INFORMATION,ENTERTAINMENT ,MOVIES AND SO Many INTERESTING Facts.......

Thursday, October 25, 2018

चावल के पैकेट में ग्राहक को मिला मरा हुआ फ्राइड माउस

चावल के पैकेट में ग्राहक को मिला मरा हुआ फ्राइड माउस

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चावल के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिला है। यह घटना जर्मनी की है, जहां एक शख्स ने यूके सुपरमार्केट चैन से चावल का पैकेट खरीदा और जब पकाया था, तो उसमें मरा हुआ चूहा मिला। रिचर्ड लीच नाक के शख्स ने प्लेट में रखे चावल और पिलाउ राइस माइक्रॉवैवेबल पैकेट की तस्वरी शेयर की है। सोशल मीडया पर पिक्चर वायरल हो चुकी है, वहीं सुपरमार्केट ने इन्वेस्टिगेशन में पाया कि वास्तव में चूहा नहीं था, बल्कि चूहे के आकार का ढांचा था। 


रिचर्ड ने लीडल कंपनी को ट्विटर पर टैग करके लिखा, 'मैं सोच रहा हूं कि अगर तुम मुझे बता सको कि मेरे चावल के पैकेट में चूहा कैसे आया? अभी मेरा पूरा घर मरे हुए चूहे की बदबू से महक रहा है और मेरी पत्नी लगातार उल्टी कर रही है।' लीदल कंपनी के खिलाफ रिचर्ड का ट्वीट अब वायरल हो चुका है, जिसे 11 हजार से ज्यादा बार लाइक कर चुका है और करीब 7 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है। 

सुपरमार्केट की जांच से पहले, कई लोगों ने रिचर्ड की पोस्ट पर टिप्पणी कर रहे हैं कि कैसे एक पैकेट के अंदर चूहा मिल गया। हालांकि, कई लोग ने इस पोस्ट का चुटकुलें भी बनाए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसके साथ सलाद की भी जरुरत है।

इस पर अपना महत्वपूर्ण comment देना न भूले ...........👇

No comments:

Post a Comment